41 की उम्र में धोनी ने किया ये काम , वायरल हुई तस्वीर

ईपीएल 2023 का आगाज होने में महज कुछ ही दिन बाकी है, ऐसे में हर टीम के खिलाड़ी नेट्स में पसीना बहाने में लगे हैं। पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसने खूब सुर्खियां बटोरी।

इस तस्वीर में धोनी बड़ा शॉट खेलते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में खास बात यह नहीं है कि धोनी बड़ी हिट लगा रहे हैं, बल्कि इसमें खास बात उनका बाइसेप्स (आर्म साइज) यानि डोला है। धोनी इस साल 7 जुलाई को पूरे 42 साल के हो जाएंगे, इस उम्र में भारतीय पूर्व कप्तान की ऐसी फिटनेस देखकर फैंस समेत पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी हैरान हैं।

बता दें, इस समय भारतीय क्रिकेट टीम में मौजूद खिलाड़ियों को छोड़कर सभी प्लेयर्स अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने लगे हैं। दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज खेली जानी है जिसका आगाज आज यानि 17 मार्च से होने जा रहा है। 22 मार्च को सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा और इसके बाद यह खिलाड़ी भी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ जाएंगे।

धोनी ने कुछ समय पहले अपनी ख्वाइश जाहिर की थी कि वह चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आईपीएल का आखिरी मैच खेलना चाहते हैं। कोविड-19 की वजह से पिछले दो सीजन में धोनी अपने होम ग्राउंड पर नहीं खेल पाए, लेकिन इस साल आईपीएल अपने पुराने रंग में लौट रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि 4 बार चेन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने वाले धोनी बतौर खिलाड़ी इस लीग से संन्यास ले लेंगे। हालांकि खबरे हैं कि अगले साल से वह टीम से बतौर सपोर्टिंग स्टाफ जुड़े रहेंगे, हो सकता है धोनी सीएसके के बतौर मेंटोर मैदान पर उतरें।

Related Articles

Back to top button