युवती की अश्लील वीडियो बनाकर किया ऐसा, फिर इंटरनेट पर कर दिया वायरल

उत्तर प्रदेश के बस्ती के दुबौलिया क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर ढाई लाख रुपये मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पैसे ना देने पर युवक ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सूरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश डाल रही है।

ऐसा ही एक मामला पिछले दिनों कानपुर में सामने आया था जहां शादी से मना करने पर एक शख्स ने फेसबुक से युवती की फोटो निकालकर उससे छेड़छाड़ की कर उसे अश्लील बना दिया और ऐवज में पांच लाख रुपये मांगने लगा। पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने कहा कि वो शाहरुख खान का फैन है और वो उस लड़की से शादी करके रहेगा।
जानकारी के मुताबिक दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती ने थाने में तहरीर देकर बताया है कि नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले सूरज ने किसी तरह से उसका अश्लील वीडियो तैयार बना लिया।
इसके बाद वो शख्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। उसने वीडियो वायरल न करने के एवज में ढाई लाख रुपये की डिमांड की। युवती का आरोप है कि सूरज ने वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। धमकी दी कि अगर उसने थाने पर सूचना दी तो वह उसे जान से मार डालेगा। घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को देने के बाद युवती ने थाने में तहरीर दी।

Related Articles

Back to top button