बोल्डनेस की वजह से ट्रोल हुईं दिशा पाटनी, देखे तस्वीर

मुंबई में शुक्रवार को एक इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स में पहुंचीं एक्ट्रेसेस अपनी अदाओं से कहर ढाती दिखीं। ये एक स्टाइल अवॉर्ड था तो सितारे भी पूरे स्टाइलिश अंदाज में दिखे।

इस मौके पर जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी, विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और वाणी कपूर सहित अन्य लोग पहुंचे। साथ ही नोरा फतेही, सनी लियोनी, मौनी रॉय, काजोल और अन्य को भी देखा गया। आगे तस्वीरों में देखिए इवेंट में किसका कैसा लुक रहा।

दिशा पाटनी हमेशा की तरह बोल्ड अवतार में नजर आईं। उन्होंने ग्रे कलर का ड्रेस पहना। सोशल मीडिया पर उन्हें इस वजह से ट्रोल किया जा रहा है कि वो किसी भी इवेंट में जाती हैं एक जैसा ही लुक नजर आता है। अनन्या पांडे बेबी पिंक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में नजर आईं। वहीं सनी लियोनी ने सिल्वर कलर का गाउन पहना। नोरा के आउटफिट ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने हाई-नेक व्हाइट ड्रेस पहनी। पपराजी के सामने विद्या बिंदास अंदाज में नजर आईं। पोज देते हुए वह थिरकती भी दिखीं।

जाह्नवी ने लाइम ग्रीन कलर का थाई-हाई स्लीट ड्रेस पहना। इसके साथ उन्होंने सिल्वर हील्स कैरी किए। कियारा आाडवाणी पोज देते हुई मुस्कुरा रही हैं। लाल रंग के कटआउट ड्रेस में उन्होंने मैचिंग हील्स पहने। कार्तिक आर्यन के लुक्स की बात करें तो उन्होंने सफेद शर्ट, ग्रे ब्लेजर और पैंटस पहना था। उन्होंने सफेद-नीली टाई मैच किया और ब्लैक शूट के साथ लुक्स को कंप्लीट किया।

Related Articles

Back to top button