डोनाल्ड ट्रंप ने FBI पर लगाया ये आरोप , कहा देश बहुत ही खतरनाक स्थिति में…

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आरोप लगाया है कि एफबीआई ने उनके पासपोर्ट चुरा लिया है। एफबीआई ने पिछले सप्ताह उनके ठिकानों पर छापा मारा था। डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट में लिखा कि मार-ए-लागो पर छापे के दौरान एफबाआई ने उनके तीन पासपोर्ट चुरा लिए हैं। उन्होंने इस छापेमारी को भी राजनीतिक साजिश कहा है। उन्होंने कहा कि डेमोक्रेट्स नहीं चाहते कि वह फिर से राष्ट्रपति का चुनाव लड़ें।ट्रंप ने यह भी कहा कि अगर वह खुद अपने समर्थकों को शांत नहीं करेंगे तो पूरा देश जल उठेगा।

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, देश बहुत ही खतरनाक स्थिति में है। ऐसा गुस्सा मैंने कभी पहले नहीं देखा। बता दें कि पिछले सप्ताहांत ट्रंप के बहुत सारे सपोर्टर कई जगहों पर हथियार लेकर भी इकट्ठा हुए थे। इसके बाद सरकार ने सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है।

डोनाल्ड ट्रंप पर यह भी आरोप है कि वाइट हाउस छोड़ने से पहले उन्होंने कई दस्तावेज टॉइलट में फ्लश कर दिए थे। इस वजह से टॉइलट चोक भी होगया था। हालांकि डोनाल्ड ट्रंप ने ऐसे सभी आरोपों को खारिज किया है। लेकिन इसको लेकर एजेंसियां लगातार छापेमारी कर रही हैं।

वहीं डोनाल्ड ट्रंप के ठिकाने पर छापेमारी के बाद उनके समर्थकों में गुस्सा है और वे सिविल वॉर की धमकी देने लगे हैं। डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप है कि वाइट हाउस छोड़ते वक्त वह कई सारे गुप्त दस्तावेज अपने साथ ले गए थे। इसी को लेकर एफबाआई ने छापेमारी की। हालांकि एफबाआई के हाथ कोई ऐसा दस्तावेज नहीं लगा है। एजेंसी का कहना हैकि जांच अभी जारी है।

Related Articles

Back to top button