कियारा की विदाई में खूब रोई मां , देख सभी लोग हुए इमोशनल

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के लिए 7 फरवरी का दिन जिंदगी भर के लिए यादगार हो गया। वैलेंटाइन वीक के पहले ही दिन रोज डे के मौके पर यह कपल शादी के बंधन में बंध गया। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सिद्धार्थ कियारा की शादी में प्राइवेसी का खास ख्याल रखा गया और शादी से जुड़ी बहुत सीमित जानकारी ही बाहर आ सकी है। लेकिन एक रिपोर्ट के हर दुल्हन की तरह कियारा आडवाणी की विदाई भी इस शादी का बहुत इमोशनल मोमेंट रही।

पूरा माहौल बहुत इमोशनल था लेकिन इसी बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी बातों से सबका दिल जीत लिया। सूत्रों के मुताबिक, “सिद्धार्थ मल्होत्रा उन्हें किसी दामाद की तरह नहीं बल्कि घर के बेटे की तरह संभाल रहे थे। कियारा का परिवार उनका मुरीद हो गया और दोनों परिवारों के बीच का बॉन्ड साफ देखा जा सकता था। दोनों परिवारों के मेल मिलाप के बाद विदाई की रस्म आगे बढ़ाई गई।”

जानकारी के मुताबिक फेरों के बाद कपल का परिवार विदाई रस्म की तैयारी करने लगा और इस दौरान हर कोई बहुत इमोशनल था। कियारा आडवाणी की मां और उनका भाई लगातार रोए जा रहे थे। कियारा आडवाणी जो कि लंबे वक्त से अपने आंसुओं को रोकने की कोशिश कर रही थीं वो भी आखिरकार अपने इमोशन्स के सैलाब को रोक नहीं सकीं और परिवार की आंखों में आंसू देखकर रो पड़ीं।

Related Articles

Back to top button