45 वर्षीय शिल्पा शिंदे ने किया ऐसा काम , देख फैस को लगा करंट

भाभीजी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 28 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहीं शिल्पा शिंदे इन दिनों ‘झलक दिखला जा’ (jhalak dikhhla jaa) सीजन 10 में नजर आने वाली हैं.

शिल्पा शिंदे ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा सफलता ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ की अहम भूमिका निभाने के बाद मिली. क्या आप जानते हैं सीरियल में अंगूरी भाभी बनकर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली शिल्पा आज भी सिंगल हैं. हालांकि वो आज भले ही सिंगल हों, लेकिन ऐसा भी टाइम था जब वो शादी के लिए सात फेरे लेने ही वाली थीं.

शिल्पा ने 7 साल बाद 2016 में दिए एक इंटरव्यू में इस शादी के टूटने की असली वजह बताई थी. शिल्पा शिंदे ने बताया, करवाचौथ से दो दिन पहले उन्हें एहसास हुआ कि रोमित एडजस्ट करने वाला पति साबित नहीं हो सकता. दरअसल, शिल्पा ने रोमित को अपनी परेशानी बता दी थी, लेकिन रोमित ने बिना उनकी परेशानी समझे शिल्पा के परिवार का अपमान कर दिया. आखिरकार, शिल्पा ने फैसला किया कि वह अब रोमित से शादी नहीं करेगी और उन्होंने रिश्ता खत्म कर दिया.

आखिरी वक्त पर अपनी शादी तोड़कर लाइफ में आगे बढ़ने वालीं शिल्पा शिंदे अब अपने काम पर फोकस कर रही हैं. एक्ट्रेस को अपने को-स्टार रोमित राज से प्यार हो गया था, जिसे बाद दोनों शादी करने वाले थे. रोमित और शिल्पा ने सीरियल ‘मायका’ में साथ काम किया था.

दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और फिर उन्होंने हमेशा के लिए एक होने का फैसला किया. शादी के लिए गोवा और तारीख 29 नवंबर 2009 तय की गई, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे ये रिश्ता टूट गया? शादी की तारीख फिक्स होने के बावजूद दोनों अलग हो गए.

Related Articles

Back to top button