ZIM vs IND: दूसरे वनडे में केएल राहुल करेंगे ये काम , जानकर फैस हैरान

भारत और जिम्मबाब्वे के बीच आज दूसरा वनडे मैच खेला जाएगा। मुकाबला हरारे में होगा। पहला मैच 10 विकेट से जीतने के बाद भारत दूसरे वनडे में सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। केएल राहुल मैच में ओपन कर सकते हैं। पहले वनडे में केएल राहुल ओपनिंग करने नहीं उतरे थे। ऐसे में आज के मैच में राहुल एशिया कप से पहले लय में लौटने के लिए ओपनिंग कर सकते हैं।

गिल ने पहले वनडे में 72 गेंदों पर 82 रनों की नाबाद पारी खेली थी। केएल राहुल और शिखर धवन के पारी का आगाज करने से टीम इंडिया का राइट एंड लेफ्ट का कॉम्बिनेशन बरकरार रहेगा।

गेंदबाजी में चोट के बाद वापसी करते हुए दीपक चाहक ने कहर मचा दिया था। चाहन ने तीन विकेट लिए थे। पिछले मुकाबले में उन्होंने 7 ओवर में 27 रन खर्च कर तीन बड़े विकेट लिए थे। उनके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल को भी तीन-तीन सफलताएं मिली थी।

भारत दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी। बैटर्स को हाथ खोलने का मौका मिले इसके लिए कप्तान राहुल टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुन सकते हैं। रणनीति में बदलाव कर अगर दूसरे वनडे में केएल राहुल खुद को पारी का आगाज करने का मौका देते हैं तो शुभमन गिल को मिडिल ऑर्डर में खेलना होगा, जो इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button