वायरल हुई आलिया भट्ट की ये नई तस्वीर , देख फैस हैरान

आलिया भट्ट ने बीते 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। वह अभी मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हैं। उनके परिवार के लोग काफी खुश हैं वहीं आलिया और रणबीर के फैन्स भी खूब क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं।

कई फैन पेजज पर आलिया की पुरानी फोटो वायरल हो रही है। इसमें वह एक बच्ची को दुलारती दिख रही हैं। वहीं रणबीर की भी बच्चों के साथ फोटोज वायरल हैं। कुछ फैन्स ने रणबीर और आलिया को मिलाकर कंप्यूटर से फोटो डाली है। इसे लोग करीना का बचपन बता रहे हैं।

वहीं कुछ फैन पेजज पर आलिया और रणबीर के चेहरे मिलाकर कंप्यूटराइज्ड फोटो भी दिख रही है। इस फोटो को लोग करीना का बचपन बता रहे हैं। करीना कपूर भी बुआ बनकर काफी खुश हैं। उन्होंने इंस्टा पोस्ट किया था कि वह मिनी आलिया से मिलने के लिए बेकरार हैं।

नीतू कपूर दादी बनकर काफी चहक रही हैं। हॉस्पिटल के बाहर पपराजी से उनकी बातचीत के कई वीडियोज वायरल हैं। उनसे पूछा गया कि बच्ची किस पर गई है तो जवाब दिया, अभी बहुत छोटी है। वहीं नाम के बारे में पूछा गया तो नीतू ने जवाब दिया कि अभी नाम नहीं रखा गया।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बन चुके हैं। उनके करीबी बच्ची पर प्यार बरसा रहे हैं। इस बीच इंटरनेट पर उनके फैन्स पुरानी तस्वीरें वायरल कर रहे हैं। कुछ आलिया और रणबीर के बचपन की तस्वीरें सर्कुलेट कर रहे हैं। वहीं कुछ बच्चों के साथ उनके फोटोज। एक फोटो में आलिया बच्ची को दुलारती दिख रही हैं। लोग इसे क्यूट बता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button