रिविलिंग ड्रेस पहन निकलीं नोरा फतेही, देख पागल हुए फैस

नोरा फतेही फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. फैंस उनके हर अंदाज पर जान देते हैं. हाल ही में उन्हें डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के सेट पर स्पॉट किया गया.

फैंस नोरा के नए गाने को भी काफी पसंद कर रहे हैं. नोरा के डांस मूव्स और खूबसूरती गाने में सारी लाइमलाइट लूटती दिखी. वहीं, ‘झलक दिखला जा 10’ में जज बनने के अलावा नोरा फतेही अपने नए गाने ‘मणिके’ को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये गाना सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर मूवी थैंक गॉड का है. आपको बता दें कि इन दिनों नोरा फतेही टीवी डांस रिेएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ को जज कर रही हैं. उनके अलावा माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी शो के जज के रूप में दिखाई दे रहे हैं. हमेशा की तरह इस बार भी नोरा फतेही ने अपने बोल्ड और हॉट लुक से फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया है.

उनका ये अंदाज आपको भी जरूर पसंद आएगा. इस ऑफ शोल्डर और थाई-हाई स्लिट ड्रेस को नोरा ने मैचिंग हील्स, न्यूड मेकअप और मैसी बन के साथ स्टाइल किया था. एक्ट्रेस का ये हॉट अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. नोरा ने एक व्हाइट सीक्वेंस बैकलेस ड्रेस पहनी थी जिसमें वो अपने परफेक्ट फिगर को खूबसूरती से फ्लॉन्ट कर रही थीं.

Related Articles

Back to top button