मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई शादी, तस्वीरे देख उड़े फैस के होश

इस शादी के दौरान रवि और महालक्ष्मी के परिवार जन समेत कुछ दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहे.गौरतलब है कि रविंद्र चंद्रसेकरन और महालक्ष्मी की शादी के प्राइवेट सेरेमनी के तहत हुई है.

फैन्स महालक्ष्मी और रवि को जीवन की इस नई शुरुआत के लिए ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे हैं. कई फैन्स इन दोनों की जोड़ी को काफी शानदार भी बता रहे हैं. मालूम हो कि रविंद्र चंद्रसेकरन (Ravindar Chandrasekaran) साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. साल 2013 से रविंद्र साउथ सिनेमा जगत में एक्टिव हैं. वहीं महालक्ष्मी वीडियो जॉकी के अलावा मशहूर टीवी सीरियल एक्ट्रेस हैं.

रविंद्र चंद्रसेकरन और महालक्ष्मी (Mahalaxmi) की शादी की इन बेहतरीन फोटो पर इनके तमाम दोस्त, फैन्स और रिश्तेदार जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इनकी शादी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

इन फोटो पर महालक्ष्मी ने कैप्शन में लिखा है कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं जो आप मेरी जिंदगी का हिस्सा बने हैं. आपके प्यार ने मेरे जीवन में अलग रंग भरा है. मेरी तरफ से आपको ढ़ेर सारा प्यार और नए जीवन की शुरूआत.इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि महालक्ष्मी और रवि आपको ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही शादी की खुशी इन दोनों कपल के चेहरे पर साफ-साफ दिखाई दे रही हैं.

इस दौरान कुछ चुनिंदा लोग ही इनका शादी में शामिल रहे. रवि और महालक्ष्मी की शादी साउथ रीते रिवाज के साथ पारंपरिक तरीके से संपन्न हुई. अपनी शादी की शानदार तस्वीरों को एक्ट्रेस महालक्ष्मी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

Related Articles

Back to top button