मुनमुन दत्ता के इस नए लुक को देख फिदा हुए फैन्स, जीता सबका दिल

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में ‘बबीता जी’ (Babita Ji) का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। मुनमुन के फोटोज और वीडियोज को फैन्स काफी पसंद करते हैं और उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। इस बीच मुनमुन का एक सिजलिंग वीडियो सामने आया है, जिसे फैन्स पसंद कर रहे हैं।

याद दिला दें कि मुनमुन सिर्फ प्रोफेशनली ही नहीं पर्सनल रीजन्स की भी वजहसे खबरों में रहती हैं। कभी उनका नाम राज अनदकट (Raj Anadkat) संग जुड़ता है तो कभी जातिसूचक टिप्पणी करने को लेकर उनकी गिरफ्तारी होती है। हर बार मुनमुन आकर पूरी सच्चाई बताती हैं। इस साल की फरवरी में मुनमुन को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उन्हें बाद में जमानत मिल गई थी। मुनमुन ने कहा था कि हेडलाइन बनाने के लिए काफी कुछ गलत उनके बारे में कहा गया था।

दरअसल मुनमुन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जिन में उनका ग्लैमरस अवतार नजर आता है। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है। मुनमुन के लेटेस्ट वीडियो की शुरुआत में कपड़े, जूते और एससरीज नजर आती हैं और फिर उनको पहने हुए ही काफी स्टाइलिश अंदाज में मुनमुन दिखती हैं। मुनमुन किलर पोज देती दिखती हैं और फिर वीडियो खत्म। सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button