राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा करेंगी ये काम , जानकर फैस हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ काफी चर्चा में रहा था और इसके कई फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। पहले सीजन की सफलता के बाद अब लॉक अप 2 (Lock Upp 2) को लेकर खबरें सामने आना शुरू हो गई हैं और कहा जा रहा है कि इस बार शो में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant)और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) साथ नजर आ सकती हैं।

याद दिला दें कि एक वक्त था जब राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे और एक दूसरे पर खूब आरोप लगाते थे, लेकिन कुछ वक्त पहले दोनों की दोस्ती हो गई। राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की यह ‘दुश्मनी’ आखिर दोस्ती में कैसे बदली? इस पर शर्लिन चोपड़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की थी और कहा था, ‘राखी से मेरी कोई पर्सनल दुश्मनी ना कभी थी, ना कभी रहेगी। लेकिन हुआ ये कि जब-जब मैंने अपने आरोपियों के खिलाफ आवाज उठाई, तब-तब राखी झांसी की रानी की तरह सामने आकर खड़ी हो गईं।’

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन अगर ऐसा होता तो दर्शकों के लिए ये सीजन काफी एक्साइटिंग हो सकता है। दरअसल टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा को कंगना रनौत के शो लॉक अप 2 के लिए अप्रोच किया गया है।

हलांकि अभी तक शर्लिन और राखी की ओर से इस शो का हिस्सा बनने को लेकर कोई भी जवाब नहीं आया है, लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि बात बन सकती है। बता दें कि अगर ऐसा होता है तो दर्शकों के लिए लॉक अप 2 काफी मजेदार हो जाएगा। दोनों अपनी हाल ही में हुई दोस्ती के पहले तीखी दुश्मनी के लिए जानी जाती हैं।

 

Related Articles

Back to top button