अमेठी में बेखौफ लुटरे , पति-पत्नी को बंधक बनाकर लूटे 10 लाख

मेठी जिले के रामगंज थाना क्षेत्र के रामगंज बाजार में बुधवार की रात बीज और उर्वरक के बड़े व्यवसायी के घर घुसे तीन नकाबपोश बदमाशों ने व्यवसायी पति-पत्नी को असलहे के बल पर बंधक बनाकर अलमारी में रखे 2 लाख रुपये सहित दस लाख मूल्य के सोने चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है।

बताया जाता है बदमाश घर के पीछे से छत पर चढ़कर लगे जाल को तोड़कर बाथरूम के रास्ते घर में दाखिल हुए। बदमाश बच्चों के रुपयों से भरे गुल्लक को भी उठा ले गए। इस संबंध में सीओ अमेठी लल्लन सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर खुलासा किया जाएगा। वहीं घटना से कस्बे के व्यापारियों में आक्रोश फैल गया है।

रामगंज थाना क्षेत्र के रामगंज बाजार में अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर घनी बस्ती में स्थित सुरभि खाद भंडार के मालिक लवकुश जायसवाल और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर बदमाशों ने बुधवार की आधी रात को लूटपाट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित व्यवसायी के अनुसार बुधवार की रात वह अपनी पत्नी व तीन बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। रात लगभग 12.30 बजे तीन नकाबपोश बदमाश उनके कमरे में घुस गए। बदमाशों ने उन्हें व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया।

जिसके बाद असलहे के बल पर जान से मारने की धमकी देकर अलमारी में रखे दो लाख रुपए व सोने- चांदी के जेवरात का पूरा बैग लेकर बदमाश फरार हो गए। लूट की वारदात व्यापारी के घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। नकाबपोश होने के कारण किसी भी बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी में कैद बदमाशों के हुलिया को देखकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button