रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पहला गाना हुआ रिलीज, फैस कर रहे खूब पसंद

लिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का पहला गाना ‘तुम क्या मिले’ हाल ही में रिलीज हुआ। इसे अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग खत्म होने के बाद करण जौहर ने पोस्ट में बताया था कि यह फिल्म असल जिंदगी के परिवार के किस्से से प्रेरित है। इस कहानी को उन्हें उनके दिवंगत पिता यश जौहर ने शेयर किया था। अंदाजा लगा सकते हैं कि कहानी सुनने के बाद उन पर कितना प्रभाव पड़ा कि उन्होंने इस पर फिल्म बनाने का फैसला किया।

गाने में आलिया और रणवीर का रोमांस है। एक ओर जहां गाने को लोगों ने बहुत पसंद किया तो वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों को उनकी केमेस्ट्री मिसमैच सी लगी। यूजर्स ने शाहरुख खान को याद करते हुए कहा कि रोमांटिक गाने में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। रणवीर इसमें जच नहीं रहे हैं और ना ही आलिया के एक्सप्रेशन सेंशुअस हैं।

फिल्म करण जौहर के दिल के बेहद करीब है। वह कई पोस्ट में इसका जिक्र कर चुके हैं। 2021 में करण जौहर ने फिल्म को बनाने का ऐलान किया था लेकिन फिर कोरोना काल की वजह से इसमें देरी हुई। अब यह 28 जुलाई को सिनेमाघरों में आने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बारे में कुछ खास बातें बताते हैं जिनके बारे में कम ही लोगों को पता है।

 

Related Articles

Back to top button