पहली बार शाहरुख खान ने शेयर की ये तस्वीर , देख फैस को नहीं हो रहा विश्वास

शाहरुख खान लीड एक्टर के तौर पर आखिरी बार साल 2018 में बड़े पर्दे पर नजर आए थे। बीच में कुछ फिल्मों में कैमियो करते दिखे। इनमें आर माधवन की ‘रॉकेट्री‘ और रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र‘ है। अगले साल शाहरुख खान सिनेमाघरों में दमदार तरीके से दस्तक देंगे। उनकी एक-दो नहीं बल्कि तीन फिल्में रिलीज होंगी।

2023 की शुरुआत में ‘पठान‘ आएगी। यशराज बैनर की इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिकाओं में हैं। अब किंग खान ने फैन्स को एक सरप्राइज देते हुए ‘पठान‘ से अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

शाहरुख ने इसके साथ मजेदार कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा, ‘आज मैं अपनी शर्ट से कह रहा हूं… तुम होती तो कैसा होता,  तुम इस बात पे हैरान होती,  तुम इस  बात  पे कितनी हंसती… तुम होती तो ऐसा होता…’ मुझे भी पठान का इंतजार है।‘

शाहरुख के पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक फैन कहते हैं, ‘आल द बेस्ट सर, पठान के लिए।‘ एक यूजर ने कहा, ‘लव यू खान साहब, आपका नोटिफिकेशन देखकर खुश हो गया।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘अब पठान का वेट नहीं हो रहा, लव यू।‘

शाहरुख खान शर्टलेस हैं। उन्होंने ग्रीन कलर का ट्राउजर पहना है। सोफे पर बैठे शाहरुख अपना सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं। ये उनका ‘पठान‘ का लुक है। इससे पहले भी वो अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर कर चुके हैं। ट्विटर पर पोस्ट करते हुए शाहरुख ने बताया कि वो भी ‘पठान‘ का उतना ही इंतजार कर रहे हैं जितना उनके फैन्स।

Related Articles

Back to top button