पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत करने जा रहे ये काम , कहा लोकसभा का चुनाव लड़…

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा है कि, उनके शुभ चिंतक और कार्यकर्ता चाहते हैं कि, वह आने वाले लोकसभा का चुनाव लड़ें। हालांकि, उन्होंने कहा कि, चुनाव लड़ने के बारे में अंतिम फैसला पार्टी को लेना है। बीते दिनों दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद त्रिवेंद्र इन दिनों चमोली जिले के हिमालयी क्षेत्रों के भ्रमण पर हैं।

राजनैतिक जानकार त्रिवेंद्र के इस भ्रमण को आने वाले लोकसभा चुनाव में पौड़ी सीट से उनके चुनाव लड़ने की तैयारियों के तौर पर देख रहे हैं। पूछे जाने पर उन्होंने खुद भी कहा कि, उनके शुभ चिंतक और कार्यकर्ता चाहते हैं कि, वह लोकसभा का चुनाव लड़ें। आपको बता दें कि  पिछले दिनों पूर्व सीएम त्रिवेंद्र की नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार गर्म हो गया था।

विधानसभा बैकडोर भती सहित उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएसएससी) पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) के बीच भाजपा हाईकमान के आला नेताओं से मुलाकात के बाद उत्तराखंड में सियासी माहौल गरमा गया था। त्रिवेंद्र ने कहा था कि पीएम मोदी से उत्तराखंड से जुड़े विकास के मुद्दों पर बात हुई थी।

उनके साथ उनकी टीम के सदस्य भी हैं। रविवार को त्रिवेंद्र ने बदरीनाथ से आगे पवित्र देवताल स्नान दर्शन के बाद भारत चीन सीमा पर भारत की अंतिम सीमा चौकी माणा पास पहुंचे। आज वह दूसरी सीमांत चौकी नीति पास और टिम्मरसैंण महादेव जाएंगे। इस दौरान कहीं वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को धार्मिक स्थलों के बारे में बता रहे हैं तो कहीं, भुट्टे खाकर ठेठ गढ़वाली में लोगों से बतिया रहे हैं।

Related Articles

Back to top button