पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली की जमकर तारीफ , कहा आखिरी बॉल तक …

भारत बनाम पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप 2022 मैच के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने विराट कोहली की जमकर तारीफ की। हालांकि, उन्होंने पाकिस्तान टीम को लेकर ये भी कहा है कि ये आपके लिए अंत नहीं हैं और पाकिस्तान आपको गिरना नहीं है। आपने अच्छा खेला है। पाकिस्तान की टीम को भारत के हाथों आखिरी बॉल तक चले मैच में 4 विकेट से हार मिली।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस शोएब अख्तर ने पाकिस्तान टीम के कप्तान और टीम मैनेजमेंट को आड़े हाथों लिया और कहा कि पहले तो आप पूरे गेंदबाजों के साथ उतरिए। अगर नहीं उतर सकते तो फिर मोहम्मद नवाज के ओवर जल्द से जल्द खत्म करा दीजिए तो आपको फिर उनके बड़े ओवर की चिंता नहीं होगी। उनके कोटे को 13-14 ओवर तक करा दीजिए या फिर एक और गेंदबाज खिलाइए।

उन्होंने भारतीय टीम और विराट कोहली की जमकर तारीफ की। उन्होंने ये भी कहा, “इंडिया की बात करें तो उनके ओपनर दबे-दबे थोड़ा डरे-डरे लग रहे हैं। बहुत फंसे हुए हैं। रोहित शर्मा को एक कप्तान के तौर पर थोड़ा शांत होना होगा। केएल राहुल अपने आप को ज्यादा फोकस करके फंसा रहे हैं। अभी इंडिया एक मैच जीता है वर्ल्ड कप में। पाकिस्तान एक मैच हारा है वर्ल्ड कप में।”

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “पाकिस्तान को ये हार स्वीकार करनी होगी और अगले मैच में अच्छी मानसिकता और प्लानिंग के साथ आना होगा। ये बहुत खराब विकेट था। गेंद समझ नहीं आ रहा था कि किस तरह की हरकत करेगा। असल मायनों में तो अब वर्ल्ड कप शुरू हुआ है। बस आपको गिरना नहीं है। हम निश्चित रूप से आगे भारत को हरा सकते हैं। हमें बस बेहतर योजना के साथ उतरना होगा।”

Related Articles

Back to top button