जल्द लांच होंगे Galaxy A04e, Galaxy A04, जाने क्या होंगे फ़ीचर

सैमसंग (Samsung) आजकल अपनी गैलेक्सी A और M सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। भारत में लॉन्च होने वाले कंपनी के इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स का नाम Galaxy A04e, Galaxy A04 और Galaxy M23 5G है।

इन तीनों स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर लाइव हो गया है। इससे माना जा रहा है कि अब इन हैंडसेट्स की लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं है। इन डिवाइसेज के सपोर्ट पेज के लाइव होने की जानकारी एक टिपस्टर ने दी।

फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Exynos 850 चिपसेट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर किया जाएगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का मेन और एक 2 मेगापिक्सस का डेप्थ कैमरा शामिल है। फ्रंट में सेल्फी के लिए कंपनी 5 मेगापिक्सल का कैमरा देने वाली है।

गैलेक्सी A सीरीज के इस फोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ LCD पैनल देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाएगी जो 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI Core आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

फोन में कंपनी फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का IPS LCD पैनल ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में तीन रियर कैमरे मिलेंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है।

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। बैटरी की बात करें तो फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

Related Articles

Back to top button