Samsung और Oneplus के स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जाने पूरी खबर

अमेजन इंडिया पर चल रही ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल का आज आखिरी दिन है। सेल के आखिरी दिन स्मार्टफोन्स पर कई शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। वहीं, अगर आप प्रीमियम ब्रैंड का कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो भी इस सेल में आपको कई सारे ऑप्शन मिलेंगे।

यहां हम आपको OnePlus और Samsung के स्मार्टफोन्स पर मिल रही कुछ सबसे जबर्दस्त डील्स के बारे में बता रहे हैं। सेल में आप इन दोनों कंपनियों के स्मार्टफोन्स को 53% तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा सेल में SBI कार्ड से पेमेंट करने पर 2 हजार रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट और आकर्षक एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

OnePlus 10Rअमेजन इंडिया की ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में यह फोन 10% डिस्काउंट के बाद 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन खरीदते वक्त अगर आप SBI के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 1 हजार रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलेगा। फोन की पर कंपनी 3 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में आपको 15,750 रुपये तक का फायदा हो सकता है। 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में 80W की फास्ट चार्जिंग दी गई है।

सैमसंग गैलेक्सी M52 5G सैमसंग का यह फोन सेल में 43% की छूट के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत MRP से काफी कम हो गई है। अब आप इसे 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। सैमसंग के इस फोन को एक्सचेंज ऑफर में लेने पर आपको 12,750 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर लगा है। इस फोन के रियर में आपको 64 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी S20 FE
सैमसंग का यह फोन सेल में 53% के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। अमेजन इंडिया पर यह फोन 74,999 रुपये की MRP के साथ लिस्ट है। 53% के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 34,990 रुपये हो गई है। फोन को आप 3 हजार रुपये के कूपन डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन पर आपको 12,750 रुपये तक का और फायदा हो सकता है। सैमसंग का यह 5G फोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और शानदार ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button