स्मार्टफोन TECNO POVA 5G पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जाने फटाफट

8GB रैम वाला Tecno का पहला 5G स्मार्टफोन TECNO POVA 5G इस समय Amazon पर भारी डिस्काउंट के साथ बिक रहा है। कंपनी ने इस फोन को इस साल फरवरी में लॉन्च किया था। कंपनी का ये फोन कई एडवांस फीचर्स से लैस है, जैसे हैंडसेट में एक हाई रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ दमदार कैमरा सेटअप और एक तेजतर्रा प्रोसेसर मिलता है।

अच्छी बात यह है कि इस समय फोन अमेजन पर लगभग आधी कीमत में मिल रहा है। जैसा की हम जानते हैं कि भारत में 5G Services शुरू हो चुकी हैं और इसे देखते हुए अगर आप कम बजट में एक अच्छा 5G Phone खरीदना चाहते हैं, तो ये आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

दरअसल, अमेजन फोन पर 13,300 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रहा है। यानी अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है, तो आप इसकी कीमत को 13,300 रुपये तक और कम कर सकते हैं, यानी आप TECNO POVA 5G को मात्र 2199 रुपये में घर ला  सकते हैं।

इसके अलावा, फोन पर कई बैंक और कैशबैक ऑफर भी मिल रहे हैं, जिनका लाभ लेकर आप फोन की कीमत को और कम कर सकते हैं। आप अमेजन पर जाकर इन ऑफर्स को चेक कर सकते हैं।

TECNO POVA 5G में बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए टॉप-सेंटर पंच-होल कट-आउट, स्लिम बेज़ेल्स और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

पीछे की तरफ, यह ट्रिपल लेंस वाले रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल से लैस है। डिवाइस में 6.9 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2460 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग रेट है। डाइमेंशन के हिसाब से इसकी मोटाई 9.07mm और वज़न 219g है।

TECNO POVA 5G के एकमात्र 8GB+128GB मॉडल की एमआरपी 28,999 रुपये है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि फोन पूरे 13,400 रुपये की छूट के साथ मात्र 15,599 रुपये में मिल रहा है। ये फोन पर मिल रहा फ्लैट डिस्काउंट है। लेकिन आप फोन की कीमत को और कम कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button