Samsung के ईयरबड्स पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जानिए क्या है कीमत

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में Galaxy Buds Pro 2 लॉन्च किया था। नया बड्स प्रो 2 बेहतर साउंड और एन्हांस्ड एक्टिव लॉइज कैंसिलेशन (एएनसी), ट्रांसपेरेंसी मोड जैसे फीचर्स के साथ आता है।

Pro 2 को पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy Buds Pro के अपग्रेड वर्जन के तौर पर लाया गया है। अच्छी बात यह है कि इस समय Galaxy Buds Pro अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है, वो भी आधी से कम कीमत पर। अगर आप ईयरबड्स खरीदने जा रहे हैं तो ये डील आपके काफी पैसे बचा सकती है।

अमेजन लिस्टिंग के अनुसार, Galaxy Buds Pro की एमआरपी 17,990 रुपये है लेकिन इस समय सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो (सिल्वर) को अमेजन पर 8,460 रुपये में लिस्ट किया गया है वहीं ब्लैक कलर वेरिएंट अमेजन पर 7,990 रुपये में लिस्टेड है। ईयरबड्स आमतौर पर भारत में 10,000 रुपये से ज्यादा कीमत में मिलते हैं लेकिन चल रहे फेस्टिव सेल सीजन के हिस्से के रूप में, ग्राहक इन्हें भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड या एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1,500 रुपये की छूट के साथ यह ऑफर और भी आकर्षक हो जाता है। छूट के बाद, अमेजन से आप गैलेक्सी बड्स प्रो (सिल्वर) को 6,960 रुपये में और गैलेक्सी बड्स प्रो (ब्लैक) को 6,490 रुपये में खरीद सकते हैं।

बड्स प्रो में एएनसी ऑन के साथ पांच घंटे और चार्जिंग केस के साथ 18 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। एएनसी ऑफ होने के साथ, बड्स प्रो आठ घंटे तक की बैटरी लाइफ और चार्जिंग केस के साथ 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। ईयरबड्स को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IPX7 रेट किया गया है। इसे ब्लैक, पर्पल और सिल्वर कलर में खरीदा जा सकता है।

दरअसल, यह ऑफ़र वर्तमान में उन यूजर्स के लिए मान्य है जो अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल से इन्हें खरीदते हैं। अमेजन दिवाली सेल के दौरान ग्राहक 18 हजार एमआरपी वाले गैलेक्सी बड्स प्रो को 7,000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं। आइए बताते हैं कैसे

Related Articles

Back to top button