गोरी नागोरी ने पहन लिया हिजाब , फैंस को आ रहा खूब पसंद

बिग बॉस का नया सीजन टीआरपी में कहीं मात ना खा जाए इसके लिए मेकर्स हर दिन नया मसाला दर्शकों को परोस रहे हैं. बिग बॉस इस बार घर में रिश्तों की सच्चाई खोलने को लेकर भी काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं.

बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट अब तक अपना बेस्ट देते दिख रहे हैं. गोरी नागोरी बिग बॉस में अपने तड़क-भड़क वाले स्टाइल और कमर लचकाने वाले डांस के लिए फेमस हैं. गोरी का हाल ही में बदला-बदला अंदाज शो पर दिखाई दिया है, जिसके बाद से बिग बॉस के कंटेस्टेंट और दर्शक हैरान हो गए हैं.

गोरी नागोरी एक पॉपुलर डांसर हैं. वह कई राजस्थानी और हरियाणवी म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुकी हैं. बता दें गोरी नागोरी का जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका नाम गोरी मलिक है. रिपोर्ट्स के मुताबिक गोरी के परिवार वाले उनके डांस के खिलाफ थे.

एक समय था, जब उन्हें लोगों के कॉल्स आते थे कि वह मुस्लिम हैं, और उन्हें डांस छोड़ देना चाहिए. गोरी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया था- ‘वह एक मुश्किल दौर था, उन्हें कई लोगों से लड़ना पड़ा था. वह बहुत जिद्दी थीं, यही कारण था कि उन्होंने कभी अपने हाथ पीछे नहीं खींचे.’

दरअसल, बिग बॉस 16 के लाइव फीड में गोरी नागोरी को हिजाब पहने देखा गया. गोरी को हिजाब पहने देख टीना दत्ता ने भी रिएक्शन दिया. टीना दत्ता ने मुस्कुराते हुए गोरी से कहती हैं, ओह नाइस, सो क्यूट. फिर वह पूछती हैं आज कुछ है क्या. गोरी जवाब में ना कहती हैं. टीना उन्हें क्यूट कहती हैं. गोरी का हिजाब वाला अवतार उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वहीं कुछ लोग उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हैरान हैं.

Related Articles

Back to top button