Realme Watch 3 Pro खरीदने का शानदार मौका, जानिए क्या है कीमत

चाइनीज टेक कंपनी रियलमी ने बीते दिनों Realme Watch 3 Pro लॉन्च की है और इसे कम कीमत पर खरीदने का मौका ग्राहकों को मिल रहा है। नई रियलमी स्मार्टवॉच की बिक्री कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा फ्लिपकार्ट पर शुक्रवार 9 सितंबर से शुरू हो गई है। 5,000 रुपये से कम कीमत में यह स्मार्टवॉच ढेरों शानदार फीचर्स ऑफर कर रही है।

रियलमी 3 प्रो की कीमत भारतीय मार्केट में 4,999 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर शुरू हो गई है। अगर आप इस वॉच को कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो स्पेशल लॉन्च ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इस ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट या कंपनी की वेबसाइट से स्मार्ट वियरेबल खरीदने पर 500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। यह लिमिटेड टाइम ऑफर है, यानी कि इसका फायदा जल्द से जल्द उठाने की कोशिश आपको करनी होगी।

नई स्मार्टवॉच में कंपनी ने बड़े कर्व्ड डिस्प्ले के अलावा पतली बॉडी और बेजल्स के साथ ज्यादा व्यू एरिया दिया है। मल्टी-सिस्टम स्टैंडअलोन GPS के साथ ऐक्टिविटी ट्रैक करने के लिए यूजर्स को फोन की जरूरत नहीं होगी और लगातार GPS इस्तेमाल करने पर भी इससे 20 घंटे से ज्यादा का बैकअप मिलेगा। कंपनी ने ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए इसमें बिल्ट-इन पावर ऐम्प्लिफायर दिया है और इसके साथ बेहतर साउंड क्वॉलिटी का वादा कर रही है।

अगर आप उन यूजर्स में से हैं, जो हेल्थ और फिटनेस को ध्यान में रखते हुए स्मार्टवॉच इस्तेमाल करते हैं, तो रियलमी वॉच 3 में मिलने वाले 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड आपके काम आएंगे। IP68 रेटिंग के साथ आने वाली वॉच वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट है, यानी कि इसके साथ रनिंग और एक्सरसाइज में परेशानी नहीं होगी। SpO2 मॉनीटरिंग के अलावा इस वॉच की मदद से हार्ट रेट, स्ट्रेस लेवल और स्लीप क्वॉलिटी का पता भी लगाया जा सकता है।

रियलमी वॉच 3 प्रो में 1.78 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और यह मल्टी-सिस्टम स्टैंडअलोन GPS के साथ आती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर AI इनवायरमेंट नॉइस रिडक्शन एल्गोरिदम के साथ दिया गया है। 345mAh की बैटरी वाली यह स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 10 दिन तक का बैकअप देने का दावा करती है। इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड के अलावा हार्ट रेट मॉनीटरिंग और SpO2 मॉनीटरिंग फीचर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button