बेंगलुरु में भारी बारिश लोगों के लिए बनी काल, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

बेंगलुरु में भारी बारिश लोगों के लिए काल बनती जा रही है। रविवार को यहां एक और मौत का मामला सामने आया है। अधिकारियों के मुताबिक 31 वर्षीय यह शख्स केपी अग्रहारा बरसाती नाले (एसडब्ल्यूडी) में बह गया।

पुलिस को शक है कि घटना के वक्त लोकेश नशे की हालत में था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के संबंध में केपी अग्रहारा पुलिस थाने में यूडीआर के तहत मामला दर्ज किया गया है। कर्नाटक की राजधानी में भारी बारिश के बीच यह दूसरी मौत है। रविवार शाम को एक 22 साल की महिला की कार केआर सर्किल अंडरपास में डूब गई थी.

जिसके बाद उसकी मौत हो गई। गौरतलब है कि रविवार दोपहर को शहर में भारी बारिश के साथ-साथ उत्तरी बेंगलुरु के कई हिस्सों में ओलावृष्टि हुई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बड़े-बड़े ओले गिरते दिख रहे हैं। इससे वाहनों को काफी नुकसान पहुंचा है। भारी बरसात के चलते कई निचले इलाकों में पानी भर गया। वहीं, बड़ी संख्या में पेड़ भी उखड़ गए। इन पेड़ों के गिरने से वाहनों को भी भारी नुकसान हुआ है। कई इलाकों में लोगों को बेसमेंट से पानी निकालने के लिए पंप इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया है।

बाद में उसका शव करीब 12 किलोमीटर दूर बयातरायणपुरा स्थित एक अन्य नाले में पाया गया। मरने वाले की पहचान लोकेश के रूप में हुई है। अधिकारियों के मुताबिक स्थानीय लोगों के मना करने के बावजूद लोकेश पानी की गहराई नापने के लिए नाले में उतरा था। तेज बारिश के बीच पानी के दबाव में वह बह गया। पुलिस ने बताया कि इस व्यक्ति का घर नाले के आसपास ही था। वहां पर खड़े लोगों ने उसे पानी में उतरने से मना किया क्योंकि बहाव काफी तेज था। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी और बरसाती नाले में उतर गया।

 

Related Articles

Back to top button