हिना खान ने दिए किलर पोज़, देख फैस हुए दीवाने

हिना खान पूरी तरह से फैशनिस्टा हैं और वो आए दिन अपनी इंस्टाग्राम फैमिली के साथ अपनी फैशन डायरी से स्निपेट साझा करती रहती है। हिना ने हाल ही में, दीवार पर लगे शीशे के जरिए पोज़ देते हुए, एक शानदार ब्लैक मैटेलिक स्टाइल वाली ड्रेस में अपनी कई तस्वीरें साझा कीं।

सोशल मीडिया पर हिना खान कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं। हिना ने अपनी आउटफिट को पूरा करने के लिए फेस्टिव मेकअप लुक चुना।

स्मोकी आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा से लदी पलकें, खींची हुई आइब्रो, कंटूरेड गाल और पेस्टल पिंक लिपस्टिक के शेड में हिना हर स्टनिंग लग रही थीं।फैशन स्टाइलिस्ट सुनक्षी कंसल राठौड़ द्वारा स्टाइल की गई, हिना ने अपने बालों को लहराते हुए कर्ल में इनडोर फोटोशूट के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए।

हिना ने कैप्शन में लिखा, “दीवार पर मिरर मिरर,” दीवार पर लगे शीशे के जरिए पोज देते हुए हिना हमेशा की तरह मंत्रमुग्ध कर देने वाली लग रही थी।हिना ने अपनी जूलरी को सारी बातें करने दीं।

ऑक्सीडाइज़्ड गोल्डन नेक चोकर में, एक मांग टिक्का और एक हाथ में क्यूरियो कॉटेज की वॉर्डरोब से चूड़ियों के साथ, हिना ने दिन के लिए अपने लुक को पूरी तरह से एक्सेसराइज़ किया।सोशल मीडिया पर हिना खान के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button