हिना खान ने लूटी महफिल, पहली बार पहनी ऐसी ड्रेस

हिना खान टीवी की दुनिया की सबसे हॉट एंड गॉर्जियस एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं, हाल ही में हिना खान ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर कीं। इन तस्वीरों में हिना खान का अंदाज और उनका स्वैग हर किसी पर भारी पड़ रहा है, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये पिक्स।

आपको बता दें कि हिना खान वेकेशन लवर हैं और वो अक्सर वेकेशन की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती दिखाई देती हैं।हिना खान सोशल मीडिया पर कभी अपनी ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धमाल मचाती नजर आती हैं।

हिना खान ने अब तक कई टीवी शोज़, रिएलिटी शोज़, वेब सीरीज़, म्यूज़िक वीडियोज़ और बॉलीवुड मूवीज़ में काम किया है।सोशल मीडिया पर हिना खान के लाखों फैन्स हैं, जो उनके इस लुक पर दिल हार बैठे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।हिना खान की इस ड्रेस में एक थाई-हाई स्लिट भी था, जो उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है।

हिना खान ने अपने इस एलिगेंट लुक को बड़े-बड़े झुमकों, रिंग्स, हाई हील्स और ग्लॉसी मेकअप के साथ कम्प्लीट किया और कैमरे के लिए जबरदस्त पोज़ दिए।इन तस्वीरों में हिना खान शिमरी कटआउट बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रहीं हैं, जिन्हें देख फैन्स होश खो बैठे हैं।

Related Articles

Back to top button