हिना खान ने शेयर की बोल्ड फोटोज, देखते रह गए फैस

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर ट्रॉलिंग का शिकार हो गई हैं। दरअसल, हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं।

इस तस्वीरों में हिना महरून और लाल रंग का जालीदार आउटफिट पहने नजर आ रही हैं। उनकी ट्रांसपेरेंट और बैकलेस ड्रेस को देख लोग भड़क गए हैं। वे हिना को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं।

बता दें, कुछ वक्त पहले ही होना खान अपनी मां के साथ मक्का में उनराह करके लौटी हैं। उन्होंने उमरा के समय की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थीं। इन तस्वीरों में पूरी तरह से ढकी हुई नजर आई थीं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह कयास लगाए जा रहे थे कि अब हिना अपना बोल्ड लुक त्याग देंगी। लेकिन, उनके इस बोल्ड अंदाज ने सभी हैरत में डाल दिया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘कुछ तो शर्म करो अभी उमरा करके आई हो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘रमजान के पाक महीने में इस तरह के फोटो पोस्ट करते हुए शर्म नहीं आती हैं तुम्हें अल्ला कभी माफ नहीं करेगा’! तीसरे यूजर ने लिखा, ‘रमजान के खत्म होने का इंतजार कर लेते’। चौथे यूजर ने लिखा, ‘सब को “उर्फी जावेद” बनने शॉक है।’

 

Related Articles

Back to top button