हिंदू महासभा के सदस्यों ने दी अंजाम भुगतने की चेतावनी , कहा मुस्लिम कलाकार से मेहंदी न लगवाएं हिंदू महिलाएं

करवा चौथ त्योहार से पहले हिंदू महासभा के सदस्यों ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हिंदू महिलाओं के हाथों में किसी मुस्लिम कलाकार के द्वारा मेहंदी लगाने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। खतौली से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने बुधवार को कहा कि मेहंदी की दुकानें खोलने वाले मुस्लिम युवकों की मंशा अलग है। उनके दिमाग में लव जिहाद होता है।

इस बीच विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने 13 मेहंदी स्टॉल खोले हैं। वीएचपी अपने सदस्यों को यह सुनिश्चित करने का काम सौंपा कि मुस्लिम पुरुष मेकअप कलाकार हिंदू महिलाओं के हाथों में मेहंदी न लगाएं। वे मेहंदी कलाकारों के आधार कार्ड की जांच कर उनके विवरण की पुष्टि कर रहे हैं।

हिंदू महासभा के सदस्य लोकेश सैनी ने कहा कि यह कदम हमारे भाइयों और बहनों को लव जिहाद के शिकार होने से बचाने के लिए है। उन्होंने कहा कि हिंदू महिलाओं को उन स्टाल मालिकों के पास जाना चाहिए जो करवा चौथ के महत्व को समझते हैं।

आपको बता दें कि 2021 में मुजफ्फरनगर में इसी तरह की एक घटना की सूचना मिली थी। एक समूह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई मुस्लिम हिंदू ग्राहक को मेंहदी न लगाए।

सैनी ने कहा, “वे मेहंदी लगाने की आड़ में लव जिहाद करते हैं। ऐसे कई मामले सामने आए हैं। हिंदू महिलाओं से मेरा अनुरोध है कि या तो घर पर ही मेहंदी लगाएं या फिर किसी हिंदू कलाकार की दुकान या फिर ब्यूटी पार्लर में मेहंदी लगवाएं।”

Related Articles

Back to top button