हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

दीपावली की रात नगर कोतवाली क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वारदात से पहले उसके बेटे का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। जिसके बाद उन्हीं में से एक ने हिस्ट्रीशीटर को घर से बुलाया और साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मार दी। गंभीर हालत में हायर सेंटर ले जाए जाते समय उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा है।

आरोपियों ने छोटेलाल को पीठ में गोली मार दी, जो उसके पेट के पार निकल गई। गोली लगने से घायल छोटेलाल को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। जिला अस्पताल से परिजन उसे लेकर पहले कॉसमॉस गए और फिर टीएमयू ले गए। लेकिन हालत गंभीर देख उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

परिजन छोटेलाल को लेकर दिल्ली के लिए निकले लेकिन तड़के उसने गजरौला के पास दम तोड़ दिया, जिसके बाद शव लेकर परिजन लौट आए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएचओ कोतवाली रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि छोटेलाल के हत्यारोपियों के खिलाफ तहरीर मिली है। मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मुरादाबाद पुलिस ने घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। मौके पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की। बताया कि एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी तमंचा लहराते कैद हुआ है।

हत्याकांड के शिकार हिस्ट्रीशीटर छोटेलाल उर्फ कलुआ ने दो-दो शादियां कर रखी थीं। उसकी एक पत्नी कटरा पूरन जाट और दूसरी हरथला सब्जीमंडी में रहती थी। हालांकि तीन साल पहले सभी कटरा पूरन जाट में एक साथ रहने लगे थे। एक पत्नी विद्या देवी से तीन बच्चे हैप्पी उर्फ देवीदास, दीपक व बेटी संगीता हैं। जबकि दूसरी पत्नी मंजू से दो बचचे कार्तिक और बेटी तनु हैं। कलुआ की मौत के बाद से सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा पूरन जाट निवासी छोटेलाल उर्फ कलुआ(50) हिस्ट्रीशीटर था। भाभी ने बताया कि वह गुरहट्टी पर कपड़े की दुकान करता था। कोतवाली पुलिस के अनुसार सोमवार को रात छोटेलाल के बेटे हैप्पी का मोहल्ले में पास खपरैल सराय में कुछ लोगों से विवाद हो गया था।

गाली गलौज के बाद दोनों पक्ष एक दूसरे को देख लेने की धमकी देते हुए वहां से चले गए थे। आरोप है कि रात करीब 12 बजे इंदू पाल छोटेलाल उर्फ कलुआ को उसके घर से बुलाकर ले गया। दोनों दुर्गा मंदिर के सामने वाली गली में पहुंचे तभी इंदूपााल के साथियों महेश और सोनू ने छोटेलाल को घेर लिया।

Related Articles

Back to top button