ऋतिक रौशन ने एक फैन के साथ किया ऐसा, मंच पर बुलाकर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ, एक बेहतरीन शख्सियत भी हैं, जो अपनी उपस्थिती मात्र से लोगों के मन में ऊर्जा भर देते हैं। अपने शानदार लुक्स के साथ-साथ वो अपने विनम्र व्यवहार के लिए भी जाने जाते हैं। इसे लेकर वो एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक अगली बार पुष्कर और गायत्री की ‘विक्रम वेधा’ में दिखाई देंगे, जो इसी नाम की तमिल नव-नोयर एक्शन थ्रिलर का रूपांतरण है। मूल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने ये किरदार निभाए हैं। फिल्म में ऋतिक के अलावा सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ और सत्यदीप मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसकी के साथ उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ भी है।

वीडियो देखते ही देखते वायरल होने लगा। नेटिजेंस ने भी इसपर प्रतिक्रिया देने में देरी नहीं की। एक यूजर ने लिखा, “सबसे विनम्र सुपरस्टार।” दूसरे ने लिखा, “ऋतिक कितने विनम्र व्यक्ति हैं।” एक अन्य ने लिखा, “आप वास्तव में गोल्डन हार्ट हैं”।

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Video) हाल ही में एक फिटनेस इवेंट में पहुंचे थे। पीली शर्ट और सफेद टोपी के साथ पीले रंग की टी-शर्ट और सफेद पैंट में डैशिंग दिख रहे ऋतिक रौशन का एक वीडियो काफी वायरल (Hrithik Roshan Viral Video) हो रहा है।

पैपराजी पेज वीरल भयानी द्वारा साझा किए गए वीडियो क्लिप में, एक फैन को ऋतिक से एक गुडी बैग लेने के लिए मंच पर बुलाया गया। इस दौरान वो एक्टर के पैर छूने लगा। जवाब में एक्टर ने भी फैन के पैर छुए।

Related Articles

Back to top button