बांदा में पति ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार, दबंगों ने दी धमकी , कहा हमें सौंप दे अपनी पत्नी , जाने पूरी खबर

यूपी के बांदा में एक शख्स इलाके के दबंगों से परेशान होकर थाने पहुंचा। इस शख्स का आरोप है कि दबंगों की बुरी नज़र उसकी पत्नी पर है। वे उससे कहते हैं कि वो अपनी पत्नी के साथ रहने के लायक नहीं है लिहाजा उन्हें हमें सौंप दे। दबंगों ने धमकी दी है कि एक दिन वे उसकी पत्नी को ले जाएंगे।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे इस शख्स ने अपने परिवार को बचा लेने की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जसपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले इस शख्स का आरोप है कि कुछ दबंग अक्सर शराब पीकर मारपीट करते हैं। गांव की लड़कियों और बहुओं पर गंदी नजर रखते हैं। अक्सर उनकी अश्लील फोटो खींचने की कोशिश करते हैं।

इस मामले में बांदा के डीएसपी गवेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत की गई है। मामले में सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। साक्ष्यों के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

विरोध करने पर मारपीट और गंदी-गंदी गालियां भी देते हैं। कहते हैं कि तुम अपनी पत्नी के लायक नहीं हो। वो हमारे लायक है। हम उसे ले जाएंगे। फरियादी ने गुहार लगाई कि दबंगों से उसे और उसके बच्चों की जान खतरे में है। पीड़ित ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाने के बाद पीड़ित ने कहा कि स्थानीय पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी।

Related Articles

Back to top button