बिग बॉस 16 के आगाज में कुछ ही घंटे बाकी, जाने कंटेस्टेंट का नाम

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के आगाज में कुछ ही घंटे और बाकी रह गए हैं। ऐसे में एक ओर जहां फैन्स एक्साटइटिड हैं तो दूसरी ओर कलर्स की ओर से भी छोटे छोटे प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं, जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं।

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बीते कई सालों से बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट करते आ रहे हैं। बता दें कि अभी तक सिर्फ एक ही कंटेस्टेंट का नाम फाइनल हुआ है लेकिन दूसरी ओर कुछ और कंटेस्टेंट्स के प्रोमो सामने आए हैं, जिन में उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।

याद दिला दें कि अभी तक आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 16 के सभी कंटेस्टेंस के नाम का ऐलान नहीं किया गया है, हालांकि शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik)  का नाम लिया गया था। वहीं दूसरी ओर अभी तक कुछ प्रोमोज सामने आ चुके हैं, जिनके माध्यम से कई नामों पर करीब करीब मुहर लग गई है। एक प्रोमो से निमृत कौर अहलूवालिया, तो दूसरे प्रोमो से गोरी नागौरी और तीसरे से मैक स्टेन का नाम सामने आ रहा है। वहीं इसके अलावा  प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का नाम भी लिस्ट में है।

गौरतलब है कि बिग बॉस 16, अक्टूबर की शुरुआत के साथ ही टीवी पर दस्तक देगा। एक और दो अक्टूबर को बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर होगा। घर वाले बिग बॉस के घर में 105 दिनों तक कैद रहेंगे। बात शो की टाइमिंग की करें तो रात को 10 बजे शो कलर्स पर टेलीकास्ट होगा। वहीं इस सीजन वीकेंड का वार शनिवार और रविवार नहीं, बल्कि शुक्रवार और शनिवार हुआ करेगा। वीकेंड का वार एपिसोड रात को 9.30 बजे टेलीकास्ट हुआ करेगा।

प्रोमो में दिख रहा है कि सलमान खान से मिलकर पहले मैक स्टेन अपने बारे में बात करते हैं और उनकी बातें सुनकर सलमान खान कहते हैं- ‘मैं बिग बॉस के 12 सीजन होस्ट कर चुका हूं, लेकिन ऐसा आइटम पहली बार आया है यहां पर..।’ प्रोमों में मैक स्टेन हमेशा की तरह ही काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं और  काफी कूल अंदाज में सलमान से बात करते दिख रहे हैं। वहीं सलमान भी उनके साथ बातचीत एन्जॉय करेत दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button