जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में वॉशिंगटन सुंदर की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका, जानिए सबसे पहले आप

इस दौरे के लिए पहले शिखर धवन को कप्तानी सौंपी गई थी, लेकिन फिर केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो गए और टीम में उनकी वापसी भी और उन्हें कप्तानी भी सौंप दी गई। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं गए हैं। केएल राहुल लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। राहुल ने इस साल फरवरी के बाद से कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है।

केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, शाहबाज अहमद।

भारतीय क्रिकेट टीम को 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में वॉशिंगटन सुंदर को टीम में चुना गया था, लेकिन कंधे की चोट के चलते वह सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वॉशिंगटन सुंदर के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। शाहबाज अहमद उनकी जगह टीम में शामिल कर लिए गए हैं। इंग्लैंड में काउंटी मैच के दौरान सुंदर के कंधे में चोट आई थी।

Related Articles

Back to top button