IND vs AUS : मार्फी ने रविंद्र जडेजा को किया आउट, ऑस्ट्रेलिया ने की जोरदार वापसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के दूसरे दिन नाथन लायन की घातक गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने जोरदार वापसी की है।

 मर्फी ने 47वें ओवर में रविंद्र जडेजा को LBW आउट कर भारत को 5वां झटका दिया। जडेजा 26 रन बनाकर आउट हुए। 5वें विकेट के लिए कोहली के साथ उन्होंने 59 रनों की साझेदारी की।

विराट कोहली का काउंटर अटैक, 47वां ओवर लेकर आए मर्फी की पहली गेंद पर कदमों का इस्तेमाल कर सामने की तरफ चौका जड़ा। कोहली इसी के साथ 35 के निजी स्कोर पर पहुंच गए हैं।

 40वें ओवर में भारत का स्कोर 100 के पार पहुंच गया है। विराट कोहली और रविंद्र जडेजा के बीच 38 रनों की साझेदारी हो गई है। कोहली 20 और जडेजा 25 रन बनाकर क्रीज पर।

37वां ओवर लेकर आए मर्फी की आखिरी गेंद पर जडेजा ने सामने की तरफ जड़ा चौका। भारत को कुछ इस तरह के शॉट्स की जरूर है। जडेजा 19 तो कोहली 17 रन बनाकर क्रीज पर।

लंच ब्रेक तक लायन ने भारत को चार झटके दे दिए हैं। भारत का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 88 रन है। क्रीज पर विराट कोहली के साथ रविंद्र जडेजा मौजूद हैं। दूसरे दिन रोहित और राहुल ने टीम इंडिया को सधी हुई शुरुआत दी, मगर इस जोड़ी को नाथन लायन ने 18वें ओवर में तोड़ा।

केएल राहुल 17 के निजी स्कोर पर LBW आउट हुए। 19वें ओवर में भारत के 50 रन पूरे हुए। 20वें ओवर में लायन ने रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दिया। रोहित 32 रन बनाकर हुए आउट। लायन ने 20वें ओवर में ही पुजारा को LBW आउट कर भारत को तीसरा झटका दिया। 26वें ओवर में लायन ने अय्यर को आउट कर भारत को बैकफुट पर धकेला।

Related Articles

Back to top button