जैकलीन फर्नांडिस ने पहनी ऐसी ड्रेस , देख मचा हडकंप

श्रीलंकन ब्यूटी क्वीन जैकलीन फर्नांडिस किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। साथ ही अभिनेत्री पोस्ट कर फैंस को अपडेट करती रहती है।

वहीं फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वो कमेंट सेक्शन में खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरी शेरनी’, तो वहीं दूसरे यूजर्स ने उन्हें इंडियन काइली जेनर बताया है।

बता दें कि जैकलीन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने एनिमल प्रिंट जम्पसूट पहना है। इस ड्रेस में अभिनेत्री बहुत सुंदर लग रही है। साथ ही एक्ट्रेस के वीडियो पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं। जैकलीन के इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। साथ ही इमोजी की बारिश भी फैंस ने एक्ट्रेस के इस वीडियो पर कर दी है।

हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) के नए गाने ‘कुड़िए नी तेरी’ (Kudiyee Ni Teri Song) पर फोटोशूट को शेयर किया है।

साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है कि लियो @dolcegabbana. साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस पैंथर ड्रेस में कैमरे के सामने बेहतरीन पोज देती नजर आ रही हैं। अपने लुक को उन्होंने ग्लोसी मेकअप, स्ट्रेट हेयर और हाई हील्स के साथ कम्पलीट किया है।

Related Articles

Back to top button