जैकलीन फर्नांडीस ने किया इतना हॉट डांस, विडियो देख घायल हुए फैस

बला की खूबसूरत जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जैकलीन पीले रंग की नाइटी पहनकर रेत पर बदन को ऐसे लहराते हुए नजर आ रही हैं कि उन्हें देखकर फैंस के दिल की धड़कन तेजी से बढ़ रही है.

जैकलीन इस वीडियो में अपनी कमर को ऐसे हिला रही हैं कि वीडियो देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. खास बात है कि इस वीडियो में जैकलीन के हाथ में एक गिलास भी नजर आ रहा है. जैकलीन का ये बोल्ड डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) इस वीडियो में अपने कमर को इस कदर लहरा रही हैं कि फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो रहे हैं. खास बात है कि जैकलीन के इस हॉट डांस का वीडियो रेत पर शूट किया है जिसमें उनके किलर लुक्स के सभी दीवाने हो रहे हैं.

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक और हॉट डांस के लोगों के दिलों पर ऐसी छुरियां चला रही हैं कि एक्ट्रेस पर से लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. आपको बता दें, जैकलीन से पहले नोरा फतेही का भी रेत पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

वहीं अब जैकलीन का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन जैकलीन सोशल मीडिया पर अपनो बोल्ड फोटोज से ऐसी आग लगा देती हैं कि तस्वीरें कहर ढा देती हैं.

इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) पीले रंग की नाइटी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये नाइटी स्ट्रैपी और बैकसाइड से रिवीलिंग है. साथ ही इतनी छोटी और टाइट है कि एक्ट्रेस इसमें अपने फिगर को परफेक्टली फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button