जाह्नवी कपूर ने डीपनेक सूट में ढाया कहर , देखते रह गर फैस

बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार जाह्नवी कपूर एक बार फिर अपने एलिगेंट लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। इन लेटस्ट फोटोज़ में जाह्नवी कपूर का ट्रेडिशनल लुक देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये तस्वीरें।

इससे पहले जाह्नवी कपूर रेड कलर की साड़ी में फैन्स के दिलों का चैन चुराती नजर आईं थीं। आपको बता दें कि, जाह्नवी कपूर आज बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं।सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गईं हैं, जिन पर फैन्स दिल हार बैठे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने इन्हें कैप्शन दिया – फ्रीजर से बाहर एक लड़की की तस्वीरें… और आपके दिलों में ?? #मिली। जाह्नवी कपूर ने अपने इस लुक को खुले बाल, मिनिमल मेकअप, इयररिंग्स, रिंग्स और कंगन के साथ कम्प्लीट किया और कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए।

सादगी और मासूमियत से भरी इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर का अंदाज देख फैन्स – वाओ, लुकिंग सो मोस्ट गॉर्जियस बेबी, ब्यूटीफुल और हार्ट इमोज़ी के साथ फायर इमोज़ी भी शेयर कर रहे हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर डीपनेक खूबसूत से सूट में एक से बढ़कर एक हॉट पोज़ देकर फैन्स के दिलों को घायल करती नजर आ रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button