ऑरेंज डीपनेक ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर, दिए किलर पोज

बॉलीवुड में आज एक सेंसेशन बन चुकीं जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो जो भी शेयर करती हैं वो आते ही वायरल हो जाता है। अपनी हालिया तस्वीरों में जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस लुक देख फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं, यहां देखें फोटोज़।

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं।फैन्स जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों पर – रॉयलिटी, आई वॉन्ट विटामिन सी, हॉट, ब्यूटीफुल, क्वीन, मैंगो और सुपर स्टनिंग जैसे कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज़ को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने इन्हें कैप्शन दिया – विटामिन सी या लेटर।इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की कातिल अदाएं लाखों दिलों को घायल करती नजर आ रहीं हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।इस दौरान जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को एक हाई पोनीटेल में बांधा और किसी इनडोर सेटअप में जमकर कैमरे के सामने पोज़ दिए।

फोटोज़ में जाह्नवी कपूर का ग्लॉसी मेकअप उनके इस लुक को और निखार रहा है। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ऑरेंज कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड पोज़ देकर फैन्स को दीवाना बनाती दिखाई दे रहीं हैं।

Related Articles

Back to top button