ऐसी ड्रेस पहनकर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, कैमरे की लाइट पड़ते दिखा…

 जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के सिर पर बोल्डनेस का खुमार ऐसा चढ़ा है कि उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. कोई भी मौका हो या फिर पार्टी जाह्नवी हर मौके पर पहले से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंच जाती हैं.

कई बार तो एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे में कैद हुईं कि वो अनकंफर्टेबल हो गईं. जाह्नवी कपूर का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी के साथ ऐसा ब्लाउज पहनकर पहुंचीं कि कैमरे की लाइट पड़ते ही बार-बार उसे ठीक करती नजर आईं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस रिवीलिंग शिमरी ब्लाउज को पहनकर पैपराजी के सामने कार में बैठकर पार्टी में जाती हुई दिखीं. इस दौरान पैपराजी एक्ट्रेस की तस्वीरें लगातार खींचने लगे. एक्ट्रेस के ऊपर जैसे ही कैमरे की लाइट पड़ी तो वो साड़ी का पल्ला ठीक करने लगीं. इतना ही नहीं बार-बार साड़ी के पल्ले से फ्रंट साइड को कवर करने लगीं. एक्ट्रेस का इस तरह से बार-बार करना साफ दिखाता है कि एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना है उसे पहनकर वो काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में फिल्म मेकर अमृत पाल सिंह की दिवाली पार्टी में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर की शिमरी साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस के ब्लाउज का गला काफी ज्यादा डीप था जिसे पहनकर जाह्नवी असहज महसूस कर रही थीं.

Related Articles

Back to top button