जाह्नवी कपूर ने सारा अली खान के साथ किया ऐसा, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है। एक ओर जहां दोनों ऑनस्क्रीन जादू बिखेरती हैं तो वहीं ऑफस्क्रीन भी दोनों में अच्छा बॉन्ड है।

अक्सर जाह्नवी और सारा एक साथ टाइम स्पेंड करती दिखती हैं और इस बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैन्स पसंद कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो का डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो हाउस ऑफ द ड्रैगन से कनेक्शन है।

सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। वहीं सारा अली खान आखिरी बार  फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। सारा जल्दी ही विकी कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका टाइटर अभी तय नहीं हुआ है। वहीं वो विक्रांत मैसी के साथ भी फिल्म में जलवा बिखेरेंगी।

दरअसल जल्दी ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का प्रीक्वल शो ‘हाउस ऑफ द ड्रैगन’ प्रीमियर किया जाएगा। इस शो को लेकर सभी काफी एक्साइटिड हैं। वीडियो की शुरुआत में सारा जोर से चियर करती हैं तो जाह्नवी डर जाती हैं।

वहीं शो की HOTD की  एक्साइटमेंट, वीडियो में सारा अली खान की भी दिखती है लेकिन जाह्नवी कपूर गेम ऑफ थ्रोन्स से जुड़े कुछ सवालों के साथ ही सारा को शो का ज्ञान देने लगती हैं। वहीं सारा भी अपनी हाजिरजवाबी से जाह्नवी की बोलती बंद कर देती हैं। वीडियो में सारा- जाह्नवी की कैमिस्ट्री सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रही है।

Related Articles

Back to top button