जाह्नवी कपूर का बड़ा खुलासा , कहा मेरा काम तो…

सोशल मीडिया पर चमक-दमक भरी इमेज मेनटेन करने के साथ फिल्मों में बहुत मिडिल क्लास किरदार प्ले करने के बारे में जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की। मालूम हो कि सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की इमेज बहुत ग्लैमरस है जबकि फिल्मों में वह इन दिनों बहुत मिडिल क्लास और डाउन टू अर्थ टाइप के किरदार निभा रही हैं। एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या यह एक तरह का विरोधाभास नहीं पैदा करता है?

जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह बस खुद को बहुत ज्यादा गणनात्मक होने से बचा रही हैं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि पहले मनीष मल्होत्रा की साड़ी में और फिर एक सादा कुर्ते में नजर आकर मैं लोगों को कनफ्यूज कर रही हूं लेकिन यही तो मेरा काम है। यही मेरी आर्ट है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपने हर किरदार में बहुत रियल और ऑथेंटिक दिखना चाहती हैं।

जाह्नवी कपूर ने बताया कि लोग अक्सर उन्हें बताते हैं कि जो फिल्में वो कर रही हैं वो एक खास बीट वाली हैं, जबकि उनकी सोशल मीडिया इमेज इसके ठीक विपरीत है। जाह्नवी कपूर ने कहा- वो मुझे बताते हैं कि अगर लोग मुझे लगातार उस तरह के गेटअप में देखते रहेंगे तो वह फिल्मों में मेरे इस तरह के किरदारों को खास रिस्पॉन्स नहीं देंगे।

 

Related Articles

Back to top button