नए लुक में नजर आने वाले है कपिल शर्मा , पहचान पाना मुश्किल

कपिल शर्मा अपने शो का अगला सीजन लाने के लिए तैयार हैं। लाइव शोज के लिए उन्होंने टीवी से ब्रेक लिया था। वो और उनकी टीम ने अमेरिका और कनाडा में शोज किए। अभी ऑस्ट्रेलिया में परफॉर्मेंस बाकी है। इस बीच जब से टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो‘ बंद हुआ है फैन्स इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपिल ने अपनी एक फोटो शेयर कर खुशखबरी दी है। उन्होंने सीजन 4 के लिए अपने नए लुक की झलक भी दिखाई है।

अपनी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘नया सीजन, नया लुक। #tkss #comingsoon. ‘ उनकी इस तस्वीर पर सेलिब्रिटीज के बहुत कमेंट्स आए हैं। आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘वाह, पहचान में नहीं आ रहे।‘ ईशा गुप्ता ने कमेंट किया, ‘कपिल जी शार्प दिख रहे हैं।‘ हरभजन सिंह लिखते हैं, ‘लुकिंग शार्प।‘ सिंगर ऋचा शर्मा ने कहा, ‘ये हैंडसम लड़का कौन है?‘ हिना खान ने फायर का इमोजी बनाया।

कपिल के एक फैन ने कहा, ‘अनिल कपूर वाला च्यवनप्राश आपको मिल गया है ना?‘ एक अन्य ने लिखा, ‘कपिल भाई आप तो 10 साल पीछे चले गए।‘ एक ने कमेंट किया, ‘अरे सर जी कैसे कर रहे हो, ये उम्र को रिवर्स कैसे कर पा रहे हो।‘

कपिल का शो अगले महीने से ऑन एयर होगा। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपिल ने अपना वजन काफी कम किया है। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना है। उसके ऊपर उन्होंने व्हाइट ब्लेजर, सनग्लासेस और स्नीकर्स पहने हैं। कपिल का हेयरस्टाइल भी इस बार अलग है।

Related Articles

Back to top button