कैटरीना कैफ ने बालकनी से साझा किया ये वीडियो, देखकर नज़रे नहीं हटा पाएंगे आप

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने फैंस पर काफी मेहरबान दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने शनिवार को अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें साझा की थीं, जिसे देख चाहनेवालों की सांसें थम गईं। अब उन्होंने रविवार को भी अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो आलसाई हुई सी मूड देखी जा सकती हैं।

आपको बता दें, विक्की और कैटरीना (Vicky Katrina new house) अपनी शादी के बाद एक नए घर में शिफ्ट हो गए, जहां से समंदर की लहरों को देखा और सुना जा सकता है। दोनों अनुष्का और विराट के पड़ोसी हैं। फैंस को आलीशान घर की एक झलक तब मिली जब कैटरीना और विक्की ने क्रिसमस पर अपने दोस्तों के लिए पार्टी होस्ट की।

कैटरीना और विक्की इन दिनों अपनी-अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। कैटरीना ने ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रचार शुरू कर दिया है। कैटरीना जल्द ही दोनों कलाकारों के साथ ‘कॉफी विद करण 7’ में भी दिखाई देंगी। फोन भूत के अलावा, अभिनेत्री सलमान खान के साथ टाइगर 3 में भी दिखाई देंगी, जो अगले साल अप्रैल में सिनेमाघरों में उतरेगी। इसके अलावा विजय सेतुपति के साथ उनकी ‘मेरी क्रिसमस’ भी है।

एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर नजर डालें तो, वो कैमरे के सामने मुस्कुराकर अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। अपने सी फेसिंग घर की बालकनी में संडे का आनंद ले रहीं कैट खुले बालों में हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी है। बालकनी में बने छोटे से बगीचे के बीच इठलाती नजर आ रही हैं। हालांकि, वीडियो देखने के बाद फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि कैमरे के पीछे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हैं। कैट का संडे मूड वाकई में देखने लायक है। वीडियो के साथ कैट ने कैप्शन में लिखा, ‘संडे वाइब्स।’

Related Articles

Back to top button