करवाचौथ पर लगाए पैरों में इस डिजाइन से मेहंदी, जानिए तरीका

 सुहागिन महिलाओं का त्योहार करवाचौथ 13 अक्टूबर को मनाया जाएगा। इस खास दिन के लिए महिलाएं महीनों पहले से तैयारी करना शुरू कर देती है।कपड़ों से लेकर श्रृंगार के सामान तक सब कुछ खरीदा जाता है। वहीं कुछ घर पर खाने की चीजों को तैयार करते हैं तो कुछ बाजार में जाकर खाते हैं। इस दिन के लिए महिलाएं अपने हाथ और पैरों पर मेहंदी भी लगाती है। यहां हम पैरों के लिए कुछ खूबसूरत मेहंदी डिजाइन की फोटोज आपके साथ शेरय कर रहे हैं।

पैरों में हैवी मेहंदी डिजाइन काफी अच्छा लगता है। पैरों की खूबसूरती बढ़ाने के लिए आप इस तरह के डिजाइन को लगा सकती हैं। इस तरह का डिजाइन भी काफी अच्छा लगता है। आप करवाचौथ पर इस तरह के मेहंदी डिजाइन को लगा सकते हैं। ये रचने के बाद काफी अच्छा लगता है।

अगर खुद से पैरों पर मेहंदी लगा रही हैं, तो ये अच्छा डिजाइन है। सिंपल होने के साथ ही ये काफी खूबसूरत भी है। पैरों पर मेहंदी का हैवी डिजाइन लगाना है, तो आप इस डिजाइन को लगा सकते हैं। जिन महिलाओं का ये पहला करवाचौथ है वह इस डिजाइन को लगवा सकती हैं।

पैरों के लिए अलग-अलग मेहंदी डिजाइन होते हैं। ऐसे में अगर आप कुछ सिंपल डिजाइन को लगाना चाहती हैं तो ये काफी अच्छा है। इसे घर पर लगाना काफी आसान है।

Related Articles

Back to top button