Infinix के धांसू स्मार्टफोन पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जाने फटाफट

10 हजार रुपये से कम की कीमत में स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट की Irresistible Infinix Days सेल आपके लिए ही है। 7 नवंबर तक चलने वाली इस सेल में आप Infinix Note 12 और Infinix Hot 12 Play को जबर्दस्त डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

सेल में आप इनफीनिक्स के इन दोनों पॉप्युलर स्मार्टफोन को आकर्षक बैंक ऑफर्स के साथ भी ऑर्डर करते हैं। इतना ही नहीं, सेल में ये हैंडसेट शानदार एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीदे जा सकते हैं। आइए डीटेल में जानते हैं कि सेल में इन स्मार्टफोन्स पर क्या डील मिल रही है।

इनफीनिक्स के इस फोन की MRP 15,999 रुपये है। सेल में आप 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन को 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। फोन को अगर आप एक्सचेंज ऑफर में लेंगे को आपको पुराने फोन के बदले 9,450 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

यह फोन 6.7 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक हीलियो G88 चिपसेट दिया गया है। फोन के रियर में आपको 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। 16जीबी के फ्रंट कैमरा वाले इस फोन में कंपनी 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है।

4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की MRP 11,999 रुपये है। इनफीनिक्स सेल में आप इसे 29 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद 8,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 5 पर्सेंट कैशबैक भी मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन आपको 7,750 रुपये तक सस्ते में मिल सकता है।

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी 6.82 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक डेप्थ लेंस दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए कंपनी 8 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। इनफीनिक्स हॉट 12 प्ले Unisoc T610 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दी गई बैटरी 6000mAh की है।

Related Articles

Back to top button