8 हजार से कम में मिल रहा Redmi का ये फोन , जानिए फटाफट

Redmi ने हाल ही में Redmi A1 को भारत में एक किफायती एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया है। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी Redmi A1+ नाम से एक और A सीरीज हैंडसेट लाने की तैयारी कर रही है। डिवाइस को हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर इस फोन को स्पॉट किया गया है। और अब इसके रेंडरर्स और फीचर्स को सामने आए हैं।

रेंडरर्स से पता चलता है कि स्मार्टफोन में squircle कैमरा मॉड्यूल में होगा और इसमें एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। फ्रंट में इसमें वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा। Redmi A1+ तीन रंगों में उपलब्ध होगा- काला, हल्का नीला और हल्का हरा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi A1+ में 6.52-इंच का HD+ स्क्रैच-रेसिस्टेंट डिस्प्ले होगा जो 1600 x 720 रेजोल्यूशन, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 400 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है।

हुड के तहत, हैंडसेट 2GB LPDDR4X रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek Helio A22 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। सुरक्षा के लिए, इसमें पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलेगा।

फोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा होगा जिसमें 8MP का मुख्य सेंसर होगा। फ्रंट में, यह सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सल का स्नैपर स्पोर्ट करेगा। Redmi A1+ 10W चार्जर के साथ 5000mAh की बैटरी पैक करेगा।

एक नई रिपोर्ट में Redmi A1+ के प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ रेंडरर्स का भी खुलासा हुआ है। उम्मीद की जा रही है कि हैंडसेट में Redmi A1 के समान फीचर्स और डिज़ाइन होगा, लेकिन इसमें कुछ बदलाव दिख सकते हैं। जैसे कि प्लस मॉडल के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर होगा, जो A1 पर नहीं था।

Related Articles

Back to top button