महेंद्र सिंह धोनी नजर आए यहाँ , वायरल हुआ विडियो

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे। आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने कहा कि कप्तान शाम को चेन्नई हवाई अड्डे से बाहर निकले। इस दौरान वह एक सफेद टी-शर्ट और काले रंग का मास्क पहने हुए थे।

एमएस धोनी ट्रेनिंग कैंप में शामिल होने और आईपीएल नीलामी में भाग लेने से पहले अक्सर इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन से पहले चेन्नई का दौरा करते रहते हैं। पिछले तीन वर्षों से वह आईपीएल में भाग लेने से पहले और यूएई जाने से पहले चेन्नई जा चुके हैं। शुक्रवार को भी वह चेन्नई पहुंचे। सीएसके ने ट्विटर पर धाेनी की फोटो पोस्ट की है।

धोनी को हाल ही में सचिन तेंदुलकर के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग करते हुए भी देखा गया था। दोनों दिग्गज खिलाड़ी टेनिस खेल रहे थे, जबकि क्रू मेंबर्स उनके साथ बातचीत कर रहे थे। इसके अलावा उन्हें हाल ही में अपने पूर्व साथी युवराज सिंह के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग करते हुए भी देखा गया था। धोनी आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 14 मैचों में 232 रन बनाए। हालांकि, सीएसके प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। धोनी के अब फिर से चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करने की संभावना है।

धोनी टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस समय विज्ञापनों की शूटिंग में व्यस्त हैं। विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान पिछले महीने सोशल मीडिया पर लाइव आए थे, जहां उनके फैंस को लगा था कि वह कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं। लेकिन धोनी ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। दरसअल वह विश्व कप ट्विस्ट के साथ एक बिस्किट ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए लाइव आए थे।

Related Articles

Back to top button