Mahindra Scorpio Classic हुई लांच , जाने कीमत से लेकर फीचर

महिंद्रा की स्कॉर्पियो की बात करें तो इसे किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है। ग्राहकों के बीच महिंद्रा की स्कॉर्पियो काफी लोकप्रिय है। Mahindra कंपनी Scorpio में समय-समय पर अपडेट करती रहती है, जिससे कि ग्राहकों के बीच इसका क्रेज बना रहें।

इस स्कॉर्पियो क्लासिक को कई बदलाव के साथ बाजार में उतारा है। महिंद्रा के नए ट्विन पीक्स लोगो को फिर से डिजाइन की गई ग्रिल पर दिया हुआ है। और इसके फ्रंट बंपर भी बिल्कुल नए हैं। इतना ही नहीं, SUV में नए फॉग लैंप के साथ-साथ DRLs  और LED प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स भी शामिल किए हैं।

डिजाइन वाले 17 इंच के पहिये और साथ ही नया डुअल टोन लुक स्कॉर्पियो को पहले की तुलना में अधिक प्रीमियम और शानदार बनाता है। इसमें पीछे की तरफ, सिग्नेचर टॉवर एलईडी टेल लैंप दिए हुए हैं।

बेहतर परफॉर्मेंस देने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें एक ऑल एल्युमिनियम लाइटवेट GEN-2 mHawk इंजन दिया गया है, और यह इंजन 97 kW 132 पीएस का पॉवर और 300 Nm का टार्क देने में सक्षम है।

अब Mahindra ने कई नए बदलाव कर इसे नया नाम Classic दिया है और अपनी अब इस नई स्कॉर्पियो क्लासिक को लॉन्च कर दिया है। इससे पहले महिंद्रा कंपनी ने नई स्कॉर्पियो-एन को भी लॉन्च किया था। इस एसयूवी से पर्दा उठाने के ठीक एक हफ्ते बाद, महिंद्रा ने स्कॉर्पियो क्लासिक को भी बाजार में उतार दिया है। तो चलिए बात करते है, महिंद्रा की इस नई स्कॉर्पियो क्लासिक की-

Related Articles

Back to top button