महोबा: दबंगों ने गांव में फायरिंग कर मचाया जमकर उत्पात , गोलियों की तड़तड़ाहट से फैली दहशत

गांव में दबंगों के लिए बेगार न करना एक परिवार को भारी पड़ गया। आग बबूला दबंगों ने गांव में फायरिंग कर जमकर उत्पात मचाया। गोलियों की तड़तड़ाहट से दहशत फैल गई। गोलीबारी की घटना में वृद्धा सहित सात लोग घायल हो गए। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक दबंग फायरिंग कर निकल चुके थे।

गोलियों की चपेट में आने से 40 वर्षीय सुशीला पत्नी दयाशंकर, 27 वर्षीय गंगाचरण पुत्र रतीराम, 45 वर्षीय चंद्रभान पुत्र हरीराम, 40 वर्षीय संजय पुत्र अमर सिंह, 70 वर्षीय रमकलिया पत्नी कल्लू, 48 वर्षीय रामकुमार पुत्र शंकर लाल, 18 वर्षीय हरिओम पुत्र रामसिंह और संजय कुमार आदि घायल हो गए।

फायरिंग कर उत्पात मचा दबंग शिकायत करने पर जानमाल की धमकी देते हुए रफूचक्कर हो गए। सूचना पर डायल 112 पुलिस के साथ रिवई चौकी पुलिस गांव पहुंची और मामले की जानकारी हासिल की। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी में भर्ती कराया गया है। जहां से घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया। घायलों का कहना है कि दबंगों का गांव में आतंक है। कई पर अपराधिक मामला दर्ज है।

गांव में दबंगों का कहर लंबे समय से जारी है। ग्राम प्रधान श्यामकरन कुशवाहा का कहना है कि पिछली दीपावली में भी दबंगों ने गांव में फायरिंग की थी। अधिकारियों से जांच कराकर कार्रवाई करने और बार-बार गोली बारी करने वाले‌ दबंगों के शस्त्र लाईसेंस निरस्त करने की मांग की गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। सीओ अजय कुमार अग्रवाल का कहना है कि मामले की जांच करा कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाली क्षेत्र के गांव रिहुनियां में दीपावली के पहले दबंगों ने जमकर फायरिंग की। बताया जा रहा है कि गांव के दबंग ने हरीओम कुशवाहा से चक्की से आटा की बोरी उठाने को कहा जिस पर हरीओम ने चोट होने की वजह से असमर्थता जता दी। इस पर दबंग अपने भाईयों को ले आया, जिन्होंने लाईसेंसी और अवैध असलहा से फायरिंग शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में दहशत मच गई।

Related Articles

Back to top button