मल्लिका शेरावत ने पहनी इतनी डीपनेक ड्रेस, दिए किलर पोज

 बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के लिए आज डबल खुशी का मौका है. जिसकी वजह दिवाली और एक्ट्रेस का बर्थडे है. मल्लिका शेरावत 24 अक्टूबर को अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जन्मदिन के जश्न की मल्लिका ने तस्वीरों सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस डीपनेक मैक्सी ड्रेस पहनकर केक काटती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के आसपास बलून और फ्लॉवर से डेकोरेशन किया हुआ दिखाई दे रहा है. मल्लिका ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो वो देखते ही देखते वायरल हो गई.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) जन्मदिन की इन फोटोज में डीपनेक मैक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस मैक्सी ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.खास बात है कि हर फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ झुककर बैठी हुई नजर आईं. बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों को मल्लिका शेरावत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘बर्थडे गर्ल.’

मल्लिका शेरावत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2019 में आई ‘बू सबकी फटेगी’में दिखी थीं. इसके अलावा वो साल 2021 में आई वेब सीरीज ‘नकाब’ में भी नजर आ चुकी हैं.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये फोटोज लेट नाइट की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस काउच पर बैठी हुी हैं और आसपास फूलों और गुब्बारों से डेकोरेशन हुआ नजर आ रहा है. साथ ही एक्ट्रेस हर फोटो में पाउट करती हुई दिखीं.

Related Articles

Back to top button